रोहतास: बीपीएससी का प्रश्नपत्र लीक होने पर जाप ने जताया रोष, सीएम का पुतला भी फूंका

बीपीएससी 67वीं प्रारंभिक परीक्षा के पेपर लीक मामले को लेकर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के आह्वान पर पूरे राज्यभर में कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. इस क्रम में रोहतास जिले के अकबरपुर में जाप कार्यकर्ताओं ने सरकार के प्रति गहरा रोष जताया है. कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए अकबरपुर मुख्य सड़क पर एसबीआई एटीएम के समीप सीएम का पुतला दहन किया.

पुतला दहन का नेतृत्व जन अधिकारी पार्टी के यूथ विंग युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष तोराब नियाजी के नेतृत्व में किया गया. पुतला दहन के बाद पार्टी के वक्ताओं ने कहा कि बीपीएससी परीक्षा के लिए छात्र कठिन मेहनत करते हैं. परीक्षा की तैयारी के लिए छात्रों को कम से कम दो से लेकर तीन वर्ष तक तैयारी करने पड़ते हैं. इसके बाद जब छात्र परीक्षा में बैठते हैं तो पेपर लीक हो जाना अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. पांच लाख से अधिक परीक्षार्थी के उम्मीद पर सरकार ने पानी फेरा है.

कहा कि सरकार को चाहिए कि पेपर लीक मामले की छानबीन कर दोषियों को कड़ी सजा दें. जिससे की भविष्य में ऐसी घटना दुबारा नहीं घटे. छात्रहित को देखते हुए सरकार को अविलंब दोषियों के खिलाफ कड़े फैसले लेने चाहिए. मौके पर जाप जिला अध्यक्ष विशाल कुशवाहा, विनोद सिंह यादव, सरफुद्दीन अंसारी, अजीज अख्तर, अखिलेश सिंह, राजेश कुमार, गणेश पासवान, जिलानी अंसारी, रमेश कुमार, आतिफ खान, वसीम खान, खादिम अंसारी, नफीस अहमद, जकी खान आदि मौजूद थे.

Leave a Reply