सासाराम पहुंची लवकुश यात्रा रथ, जय सियाराम के जयकारों के साथ किया गया भव्य स्वागत

लवकुश यात्रा रथ बुधवार रात को सासाराम के मां ताराचंडी धाम पहुंचा. जहां रथ का जोरदार स्वागत किया. उसके बाद रथ गुरुवार को सासाराम शहर पहुंचा, जहां कुशवाहा सभा भवन के परिसर में पूर्व विधायक सह भाजपा नेता जवाहर प्रसाद ने स्वागत किया. पूरे परिसर में जय-जय सियाराम का जयकारा गूंजा और वंदे मातरम् का उद्घोष भी हुआ. कुशवाहा सभा भवन कमेटी के सदस्यों ने लवकुश रथ के साथ पहुंचे नेताओं व समाजसेवियों का अंगवस्त्र व बुके देकर भव्य स्वागत किया. कार्यक्रम के बाद रथ को आगे जाने के लिए रवाना किया गया. इस दौरान जय श्रीराम के नारे लगाए गए.

मौके पर लव-कुश यात्रा के संयोजक नूतन पटेल ने बताया कि लवकुश यात्रा पिछले 2 जनवरी को पटना से निकाली गई है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी द्वारा इसे झंडा दिखाकर पटना से रवाना किया गया था. यह राज्य के सभी 38 जिलों से होते हुए आगामी 22 जनवरी 2024 को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर अयोध्या पहुंचेगी. रथ यात्रा गुरुवार को 35वां जिला रोहतास पहुंची है.

कहा कि अयोध्या में राम लाला के मंदिर निर्माण और प्राण प्रतिष्ठा से लव-कुश समाज अपने को गौरवान्वित महसूस कर रहा है. उन्होंने कहा कि प्रभु राम हमारे इष्टदेव हैं और हम उनके वंशज हैं. कहा कि सामाजिक समरसता की यह यात्रा है. लवकुश समाज पूरी तरह से पीएम को बधाई दे रहा है. इन्हें बल प्रदान करने के लिए 2024 में उन्हें फिर से विजयी बनाएगा. जहां-जहां यात्रा जा रही है, वहां लोगों का साथ और समर्थन मिल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here