रोहतास: उत्पाद विभाग की टीम पर शराब धंधेबाजों का हमला, उत्पाद निरीक्षक समेत कई घायल

रोहतास जिले के सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र में सोमवार की देर शाम उत्पाद विभाग की टीम पर शराब धंधेबाजों ने हमला कर दिया. उत्पाद विभाग की टीम सूचना मिलने के बाद छापेमारी करने के लिए पहुंची थी. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दयाल बीघा गांव में उत्पाद विभाग की टीम पर हुए हमले में पुलिस का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. घटना में उत्पाद निरीक्षक प्रभात विद्यार्थी सहित करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल बताए जाते हैं.

मिली जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग की टीम सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दयाल बीघा गांव में गुप्त सूचना के आधार पर दल बल के साथ छापेमारी करने गई थी. इस दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने एक शराब माफिया को गिरफ्तार कर लिया था. गिरफ्तारी के बाद टीम रवाना होने के लिए निकली, तभी शराब धंधेबाजों ने उत्पाद विभाग के टीम पर हमला कर दिया. जिसमें उत्पाद निरीक्षक प्रभात विद्यार्थी सहित करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल बताए जाते हैं. जिसमें दो महिला जवान शिक्षा तिवारी और अदिति राज भी घायल हैं.

जानकारी के अनुसार शराब माफियाओं ने उत्पाद विभाग की टीम को चारों तरफ से घेर कर ईंट-पत्थर से हमला बोल दिया, जिससे उत्पाद निरीक्षक प्रभात विद्यार्थी के सिर में गंभीर चोट आई है. हमला में उत्पाद विभाग की दो वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. घटना के बाद सभी घायल पुलिसकर्मियों को सासाराम सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती लाया गया. वही उत्पाद विभाग की टीम ने हमलावरों में से दो लोगों को गिरफ्तार करने में भी सफल हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here