रोहतास में मैरेज हॉल मालिक को मारी गोली, अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत; हॉल बुक करने के बहाने छत पर ले गए और चला दी गोलियां

रोहतास जिले के दावथ थाना क्षेत्र के मलियाबाग में डुमरांव-बिक्रमगंज पथ पर सोमवार की शाम हथियार से लैस तीन अज्ञात अपराधियों ने अंतिमा मैरेज हॉल के मालिक को गोली मारकर जख्मी कर दिया, जख्मी को इलाज हेतु ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मृत्यु हो गई. मृतक बक्सर जिला अंतर्गत नवानगर थाना क्षेत्र के पतलकोना गांव निवासी 40 वर्षीय संजय साह बताए जाते हैं.

मौके पर पहुंचे एसआइ टिल्ला उरांव के मुताबिक संजय साह उर्फ जंगली मलियाबाग के डुमरांव-बिक्रमगंज पथ एनएच-120 पर अतिमा मैरेज हॉल के मालिक हैं. इसके अलावा वे मलियाबाग में छड़ सीमेंट व्यवसायी भी थे. पुलिस ने घटनास्थल से सात खोखा बरामद किया है. घटना से आक्रोशित स्वजन व ग्रामीण शव को थाना से लेकर मलियाबाग चले गए और अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया है. पुलिस ने समझा बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल की तैयारी कर रही है.

बताया जाता है कि अपराधी पहले उनसे मैरेज हॉल बुक करने के लिए बातचीत करते हुए हॉल के छत पर ले गए. वहां एकांत का फायदा उठाकर अपराधियों ताबड़तोड़ सात गोली चलाते हुए भाग निकले. जिसमें से तीन गोली संजय को लगी है. घटना के बाद जख्मी व्यवसायी को स्थानीय लोगों के सहयोग से सीएचसी लाया गया. वहां से चिकित्सक ने गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया, जहां जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई. 

Leave a Reply