सुब्रतो मुखर्जी कप फुटबॉल प्रतियोगिता का विजेता बना मध्य विद्यालय फजलगंज, सागर शर्मा बने मैन ऑफ द मैच

रोहतास में कला, संस्कृति एवं युवा विभाग तथा बिहार राज्य खेल प्राधिकरण पटना के संयुक्त तत्वधान में जिला प्रशासन रोहतास द्वारा आयोजित दो दिवसीय विद्यालय (अंडर 17 बालक) सुब्रतो मुखर्जी कप फुटबॉल फाइनल मैच में बुधवार को उच्च माध्यमिक विद्यालय नासरीगंज को मध्य विद्यालय फजलगंज ने 4-0 से पराजित कर राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का टिकट प्राप्त किया.

इस बात की जानकारी देते हुए जिला खेल पदाधिकारी संजय कुमार ने बताया कि इस दो दिवसीय प्रतियोगिता में 10 टीमों ने हिस्सा लिया था. जिसमें प्रथम दिन क्वार्टर फाइनल मैच खेले गए प्रतियोगिता के अंतिम दिन सेमी फाइनल और फाइनल मैच खेला गया. प्रतियोगिता के संयोजक विनय कृष्ण ने बताया कि फाइनल मैच में नासरीगंज की टीम ने भी कड़ा संघर्ष किया लेकिन वे एक भी गोल नहीं कर पाए, उनके खिलाड़ियों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन दिखाएं.

मध्य विद्यालय फजलगंज की ओर से पहला गोल पहले ही मिनट में गोविंद शर्मा ने किया जबकि दूसरा, तीसरा और चौथा लगातार तीन गोल सागर शर्मा ने 20 वें मिनट में 29 वें और 35 वें मिनट में करके हैट्रिक लगाई. मैन आफ द मैच का खिताब भी सागर शर्मा को दिया गया. मुख्य अतिथि के रूप में डीडीसी शेखर आनंद ने खिलाड़ियों को मेडल एवं ट्रॉफी देकर के पुरस्कृत किया. उन्होंने विजेता टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे और बेहतरीन खेल का प्रदर्शन दिखाएंगे.

Leave a Reply