रोहतास: शराब सेवन के मामले में मुंशी को एसपी ने किया सस्पेंड, गिरफ्तार कर भेजा गया जेल; वायरल वीडियो पर हुई कार्रवाई

रोहतास में सोशल मीडिया पर शराब पीने वायरल वीडियो मामले में डेहरी नगर थाने के मुंशी को रविवार को जेल भेज दिया गया. जांच में वीडियो के सही पाए जाने पर यह कार्रवाई की गई है. मामले में एसपी ने उसे निलंबित भी कर दिया है. विदित हो गत दिनों एक वायरल वीडियो में डेहरी थाना में पदस्थापित पीटीसी-712 धर्मेन्द्र कुमार एक घर में बैठकर शराब का सेवन करते दिख रहे हैं.

वायरल वीडियो के संवेदनशीलता को देखते हुए एसपी आशीष भारती ने डीएसपी मुख्यालय प्रथम सह प्रभारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी डेहरी राजेश कुमार को इस मामले की जांच का दायित्व दिया गया. डीएसपी के जांच रिपोर्ट पर उक्त पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया है.

इस संबंध में एसपी ने बताया कि जांच के दौरान पीटीसी-712 धर्मेन्द्र कुमार के द्वारा स्वीकार किया गया कि वायरल वीडियो कई दिनों पूर्व का है, जिसमें इनके द्वारा शराब का सेवन किया गया था. उन्होंने कहा कि जांच रिपोर्ट के आधार पर उक्त मुंशी पर मद्य निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजा गया है. कहा कि उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और सजा के लिए विभागीय कार्यवाही भी शुरू कर दी गई है.

Leave a Reply