रोहतास में कुख्यात अपराधी जैकी अपने सहयोगी के साथ गिरफ्तार, बिक्रमगंज अनुमंडल के टॉप-10 अपराधियों की लिस्ट में है शामिल

रोहतास पुलिस ने कुख्यात अपराधी जैक सिंह उर्फ जैकी को उसके साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया है. एसपी विनीत कुमार ने मंगलवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि बिक्रमगंज अनुमंडल के टॉप टेन अपराधियों में शुमार जैकी को उसके साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है.

उन्होंने बताया कि 7 सितंबर 2021 को नासरीगंज थाना क्षेत्र के मेदनीपुर तांतो में एक निर्माणाधीन पेट्रोल पंप के समीप कुछ अपराधकर्मियों को हथियार के साथ पकड़ा गया था. मौके से कुछ कुख्यात फरार हो गए थे. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर फरार अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया था. विशेष टीम द्वारा छापेमारी की जा रही थी.

इसी क्रम में विशेष टीम को गुप्त जानकारी मिली कि कुख्यात जैकी अपने एक साथी के साथ वाराणसी से सासाराम आने वाला है. इसके बाद पुलिस की टीम ने शिवसागर टॉल प्लाजा के पास छापेमारी कर जैक सिंह उर्फ जैकी को गिरफ्तार कर लिया. जैकी नासरीगंज थाना क्षेत्र के पोखरहा गांव का रहने वाला है. जैकी के साथ उसके साथी विशाल यादव को भी गिरफ्तार किया गया है, जो नासरीगंज थाना क्षेत्र के बडीहा गांव का निवासी है.

एसपी ने बताया कि उक्त दोनों अपराधकर्मियों द्वारा कांड में अपनी-अपनी संलिप्तता स्वीकार किया गया है. उन्होंने बताया कि जैकी को नासरीगंज थाना कांड संख्या 201/10 एवं 97/2017, दरिहट थाना कांड संख्या 21/11 में पुलिस तलाश कर रही थी. इसका अन्य राज्यों में भी अपराधिक इतिहास है, बिक्रमगंज अनुमंडल का टॉप-10 अपराधियों में यह शामिल था. जबकि विशाल यादव पर नासरीगंज थाना में दो एवं एससी-एसटी थाना में एक मामले दर्ज हैं.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here