रोहतास: लूटकांड का फरार आरोपी गिरफ्तार

सासाराम मुफस्सिल थाना की पुलिस ने रात में रोड में कील लगाकर वाहनों के पहिए पंचर करके लोगों से लूटपाट एवं वाहनों को लूटने वाला योगेश बिंद को गिरफ्तार किया है. मुफस्सिल थाना की पुलिस ने शुक्रवार को योगेश को चेनारी थाना के सबराबाद गांव से गिरफ्तार किया है.

एसपी आशीष भारती ने बताया कि चार अप्रैल 2021 की रात में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के समरडीहा मोड़ के पास अज्ञात अपराधियों ने हथियार का बल दिखाकर स्कार्पियो सवार लोगों के साथ लूटपाट की घटना अंजाम दिया था. घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम द्वारा लगातार छापेमारी किया जा रहा था, लेकिन पुलिस के भय से अपराधकर्मी भागे फिर रहे थे.

इसी क्रम में शुक्रवार को गुप्त सूचना पर सासाराम मुफस्सिल थाना की पुलिस ने घटना में संलिप्त आरोपी योगेन्द्र बिन्द को चेनारी थाना के सहयोग से सबराबाद से गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि योगेन्द्र ने उक्त कांड में संलिप्त रहने की बात स्वीकार किया है. उन्होंने कहा कि उक्त कांड में पूर्व में 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. कहा कि योगेन्द्र के खिलाफ चेनारी थाना में भी ट्रैक्टर चोरी का केस दर्ज है.

Leave a Reply