रोहतास: बाइक और कंटेनर की टक्कर में बाइक सवार की मौत, बाइक सवार दो अन्य समेत तीन घायल; कंटेनर जब्त

रोहतास जिले दरिहट थाना क्षेत्र के डेहरी-नासरीगंज स्टेट हाइवे पर बेरकप गांव के समीप गुरुवार को कंटेनर और बाइक की टक्कर में बाइक सवार एक मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक सवार दो अन्य मजदूर समेत तीन लोग घायल हो गए. घायलों को डेहरी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर लिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार दरिहट थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव से तीन युवक बाइक पर सवार होकर डेहरी जा रहे थे. इसी क्रम में वे जैसे ही बेरकप गांव के पास पहुंचे तभी विपरीत दिशा से आ रहे कंटेनर में सीधी टक्कर हो गई. जिससे बाइक सवार 30 वर्षीय शिवकुमार भुईया की मौके पर मौत हो गई. जबकि लाला भुईयां व संजय भुईंया गंभीर रूप से घायल हो गए.

वहीं सड़क किनारे खड़ा एक अन्य व्यक्ति स्वामीनाथ भुईयां भी कंटेनर की चपेट में आकर घायल हो गया. मृतक एवं एक अन्य घायल शिवा कुमार इंद्रपुरी थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव के निवासी बताए जाते हैं. जबकि एक अन्य घायल औरंगाबाद जिले के बघोरी बीघा गांव का रहने वाला है. तीनों चैनपुर में रह मजूदरी कर जीवन-यापन कर रहे थे. इसी क्रम में आज भी डेहरी मजदूरी करने आ रहे थे. इसी क्रम में दुर्घटना के शिकार हो गए.

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पेड़ की टहनी काटकर सड़क पर रख दिया तथा सड़क जाम करते हुए पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. मौके पर तीन थानों दरिहट, डालमियानगर एवं अकोढ़ीगोला की पुलिस पहुंच कर लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया. इस दौरान आक्रोशित लोगों व पुलिस के साथ हल्की नोकझोंक भी हुई. अंततः तीन घंटे बाद पुलिस के आश्वासन देने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम को हटाया. दरिहट थानाध्यक्ष ने बताया कि कंटेनर को जब्त कर लिया गया है. चालक दुर्घटना के बाद फरार गया है. परिजनों के लिखित बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here