करगहर: निजी चैनल के पत्रकार पर हमला, मारपीट कर किया घायल; प्राथमिकी दर्ज

करगहर में एक निजी चैनल के पत्रकार को कुछ लोगों ने लाठी-डंडे से पीटकर घायल कर दिया. इस हमले में घायल पत्रकार को सदर अस्पताल सासाराम में इलाज कराया गया. डॉक्टर के मुताबिक पत्रकार रवि वर्मा के सिर में गंभीर चोट लगी है.

बताते हैं कि पत्रकार रविरंजन कुमार करगहर में समाचार संकलन कर प्रखंड परिसर में अपने मोबाइल पर टाइप कर रहे थे, इसी दौरान उन पर हमला किया गया. मारपीट में रवि वर्मा के सिर में कई जगह गंभीर चोट लगी. करगहर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए करगहर थाना की पुलिस सदर अस्पताल सासाराम पहुंची और पत्रकार का बयान लिया है. घायल पत्रकार ने आरोप लगाया है कि मारपीट करने वालों ने उनका दोनों मोबाइल के अलावा पॉकेट में पड़े कागजात एवं पैसे आदि भी छीन लिया.

मामले में रोहतास पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘निजी पत्रकार रविरंजन कुमार को करगहर थाना क्षेत्र के प्रखंड परिसर के पास 10 सितंबर के रात्रि में कुसही गांव के निवासी कमलेश कुमार राय अपने मित्रों के साथ मिलकर लाठी-डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया एवं उनके पास से दो मोबाइल एवं अन्य सामानों को छीन लिया गया हैं. इस संबंध में वादी के फर्दब्यान के आधार पर करगहर थाना कांड संख्या 332/23 दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है.’

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here