रोहतास: शख्स की गोली लगने से मौत, परिजनों ने बताई हत्या; पुलिस मामले को संदिग्ध मान कर रही जांच

फाइल फोटो

रोहतास जिले के सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमरा तालाब के समीप एक व्यक्ति को गोली लगने से मौत हो गई है. पुलिस ने शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मृतक की पहचान 54 वर्षीय विनोद साह के रूप में हुई है.

शव का पोस्टमार्टम कराने आए भाई मिथिलेश शाह ने बताया कि उनके भाई विनोद साह गुरुवार की देर शाम अमरा तालाब नहौना रोड में रेलवे लाइन किनारे छह माह पहले बने अपने घर के बाहर चबूतरे पर अकेले बैठे थे, तभी वहां कोई व्यक्ति आया और उनके सिर के पास गोली मारकर रेलवे लाइन पार कर भाग गया. भाई की पत्नी और अन्य लोग जब बाहर आए तो देखा कि वो खून से लथपथ पड़ा है, उसे इलाज के लिए ले जाया गया. जहां आज इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई. फिर पुलिस को सूचना दी गई.

एसपी विनीत कुमार ने बताया कि सासाराम मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की गोली से मौत की सूचना है. थाना को करीब 11 बजे परिजनों द्वारा सूचना दी गई. परिस्थितियों के संदेहजनक होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता. एसडीपीओ सासाराम घटना स्थल पर हैं. आवेदन अब तक प्राप्त नहीं है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here