रोहतास: सोन में 3 बच्चे डूबने लगे तो युवकों ने लगा दी छलांग, दो को सुरक्षित निकाला, एक लापता

जिले के डेहरी के शिवगंज मुहल्ले के पास सोन नद में नहाने गए तीन बच्चे डूबने लगे. बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुटे और कइयों ने नदी में छलांग लगा दी. पानी में डूब रहे एक बच्चे को बचा लिया. दूसरे बच्चे को एक किलोमीटर दूर पाली पुल के समीप बहते हुए सकुशल बरामद किया गया. लेकिन, तीसरे बच्चे का अब तक कोई पता नहीं चल सका है. पुलिस गोताखोरों की मदद से डूबे बच्चे को तलाश कर रही है. बचाए गए दोनों बच्चे डेहरी के शिवगंज निवासी सरोज भगत के 13 वर्षीय पुत्र विष्णु कुमार और मनोज भगत के 14 वर्षीय कुमार हैं. इन्हें घटनास्थल पर मौजूद चीकू कुमार और धनंजय चौधरी ने बचा लिया. जबकि, तीसरा बच्चा डेहरी प्रखंड के दरीहट निवासी राजेश मालाकार का 14 वर्षीय पुत्र शुभम भगत था, जिसकी डूबने से मौत हो गई है.

शुभम अपने मौसी के यहां डेहरी स्थित शिवगंज आया था, जहां शिवगंज के ही दो बच्चों के साथ नहाने के लिए सोन नदी में चला गया. नहाने के दौरान तीनों दोस्त पानी में डूबने लगे. डूबने के क्रम में चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां मौजूद दो युवक चीकू कुमार और धनंजय चौधरी ने तीनों को बचाने का प्रयास किया, जिसमें से दो बच्चों को कड़ी मशक्कत के बाद बचा लिया गया. जबकि शुभम पानी के तेज बहाव के कारण सोन नद में बह गया.

घटना की सूचना मिलते ही डेहरी थानाध्यक्ष व प्रशिक्षु डीएसपी अजीत प्रताप सिंह एवं सीओ अनामिका कुमारी दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, जहां स्थानीय गोताखोरों की मदद से सोन नदी में जगह-जगह पर शुभम की तलाश की जा रही है. सीओ अनामिका कुमारी ने बताया कि डूबे हुए बच्चे को खोजने के लिए गोताखोरों की टीम लगाई गई है और बच्चे को खोजने के लिए हरसंभव प्रयास किया जा रहा है.

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here