रोहतास में सड़क दुर्घटना में किशोर की मौत, सड़क पर पैदल चल रहा था किशोर, तेज रफ्तार पिकअप वैन ने कुचला

रोहतास जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के सबेरा टोला में मंगलवार की रात एक तेज रफ्तार पिकअप वैन की चपेट में आने एक 16 वर्ष किशोर की मौत हो गई। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि राजपुर थाना क्षेत्र के सबेया टोला गांव निवासी 15 वर्षीय किशोर गौतम कुमार पैदल जा रहा था, तभी पीछे से आ रहे एक पिकअप की चपेट में आ गया, जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया।

घटना के बाद पिकअप चालक वाहन छोड़ भाग गया। जुटे ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजन उसे आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक गांव के ही हिरदया ठाकुर का पुत्र बताया जाता है। बेटे की मौत की सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों एवं परिजनों ने बुधवार सुबह सड़क जाम कर दिया। पुलिस-प्रशासन के समझा कर सड़क जाम को हटाया। राजपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि दुर्घटना में किशोर की मौत के बाद शव का पोस्टमार्टम करा कर रात में हीं परिजनों को सौंप दिया गया है। पिकअप को जब्त कर लिया गया है। उसके नंबर से वाहन मालिक की जानकारी ली जा रही है।

Leave a Reply