दुर्गावती जलाशय में नहाने के दौरान युवक की डूबने से मौत

रोहतास-कैमूर के सीमा पर स्थित दुर्गावती जलाशय के कैमूर जिला के निकलने वाले मुख्य नहर में नहाने के क्रम में गुरुवार को डूबने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक युवक नोखा थाना क्षेत्र के बरांव गांव निवासी राजेंद्र पासवान का 22 वर्षीय पुत्र बीरबल पासवान बताया जाता है.

मृतक के दोस्तों ने बताया कि लगभग छह बाइक पर सवार 10 साथी दुर्गावती डैम घूमने व पिकनिक मनाने आए थे. कैमूर जिला के निकलने वाले मुख्य नहर के समीप सभी लोग स्नान करने लगे. इसी दौरान बीरबल पासवान चैनल गेट के तरफ तेज पानी के बहाव में फंस गया. जिसे सभी दोस्त काफी खोजबीन किए, लेकिन वह नहीं मिला. जिसके बाद उसके दोस्तों व स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दुर्गावती डैम के कंट्रोल रूम में दिया. जहां से कंट्रोल रूम से नहर की फाटक बंद करने के घंटों बाद युवक को निकाला गया.

दोस्तों व स्थानीय लोगों ने कहा कि युवक का सांस चल रहा है. आनन-फानन में उसे सीएचसी चेनारी में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने उपचार के पहले ही उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही चेनारी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है. मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Leave a Reply