सासाराम: करंट लगने से युवक की मौत, पोल के संपर्क में आने से घटी घटना

सासाराम नगर थाना क्षेत्र के शिवघाट के समीप बुधवार को बिजली करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान लश्करीगंज के कामेश्वर प्रसाद का पुत्र 25 वर्षीय गोलू कुमार के रूप में हई है.

बताते हैं कि वह शहर में रहकर ई रिक्शा चलाने का काम करता था. बुधवार की दोपहर में पैदल वह अपने घर जा रहा था. उसी दौरान रास्ते में विद्युत प्रवाहित सीसीटीवी कैमरा लगे पोल के संपर्क में आ गया, जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. आनन-फानन में युवक को सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर गया.

घटना के बाद परिजन मृतक के शव को ले नगर निगम कार्यालय पहुंच गए, परिसर में शव रख मुआवजे की मांग करने लगे. उनका कहना था कि नगर निगम एवं बिजली विभाग की लापरवाही से जान गई है. सूचना पर पहुंचे एसडीएम आशुतोष रंजन ने परिजनों को समझाबुझा कर वहां से हटाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

सूत्रों के अनुसार, भारी बारिश के कारण शिवघाट रोड में जलजमाव था. बताते हैं कि रोड पर पानी लगने के कारण युवक पोल को पड़कर उसे पार कर रहा था. इसी दौरान करंट के संपर्क में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. परिजन राजेश कुमार के मुताबिक वहां नगर निगम का सीसीटीवी लगा है. उसी के तार से करंट लगा है. एसडीएम ने कहा कि मामले की जानकारी ली जा रही है. पोल में करंट कैसे आया है जांच का विषय है. नगर आयुक्त और बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता से बात कर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here