रोहतास: तुतला भवानी के कुंड में युवक डूबा, खोजबीन जारी

रोहतास जिले के तिलौथू थाना क्षेत्र के तुतला धाम भवानी ईको पर्यटन स्थल स्थित वाटरफॉल के कुंड में मंगलवार को एक युवक नहाने के क्रम में डूब गया. सूचना पर पहुंचे पुलिस व वन विभाग की टीम ने गोताखोरों के सहयोग से कुंड में डूबे हुए युवक खोजबीन कर रही है. लेकिन कई घंटों की मशक्कत के बाद भी युवक की खोजबीन अभी तक नहीं हो पाई है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

बताया जा रहा है कि कैमूर के कुदरा का बुरका निवासी संजय सिंह का इकलौता 22 वर्षीय पुत्र गोलु कुमार अपने रिश्तेदारों के साथ तुतला भवानी धाम आया था. सभी लोग तुतला धाम में पूजा कर वापस लौटने के लिए तैयार थे, इसी क्रम में गोलू वाटरफॉल के कुंड में नहाने चला गया. नहाने क्रम में गोलु कुंड के गहराई वाले हिस्से में चला गया और अचानक डूबने लगा. उसे डूबते देख लोगों ने शोर मचाया, परंतु लोगों के प्रयास के बाद भी वह डूब गया. युवक के डूबने के बाद हड़कंप मच गया. साथ आए रिश्तेदारों ने तिलौथू थाना व वन विभाग को सूचना दी.

सूचना पर पहुंचे पुलिस ने तलाशी के बाद गोताखोरों को बुलाया और युवक की खोजबीन फिर से शुरू की. घंटों प्रयास के बावजूद के अभी तक युवक की पता नहीं चल सका है. बतातें है कि तुतला भवानी में सुरक्षित स्नान के लिए लोहे से घेराबंदी की गई है. उसके आगे स्नान करना खतरनाक बताया गया है. लेकिन, लोग खतरनाक क्षेत्र में भी स्नान करने बढ़ जाते है, आज भी उक्त युवक खतरनाक क्षेत्र में चला गया, जहां वहां डूब गया.

Leave a Reply