भोजपुर में सड़क हादसे में रोहतास के युवक की मौत, बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो पलटने से हुआ हादसा

आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर भोजपुर के चरपोखरी थाना क्षेत्र के बलिगांव मोड़ के समीप रविवार की देर रात में हुए सड़क हादसे में जख्मी स्कॉर्पियो चालक की सोमवार की सुबह मौत हो गई. इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जबकि इस घटना में छह अन्य लोग घायल हो गए है. मृतक रोहतास जिला के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के बलुआही गांव निवासी दीनानाथ सिंह का 26 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार है.

राहुल अपने गांव पर रहकर कॉपी रिटेलर का काम करता था. राहुल तीन बहन और एक भाई में सबसे छोटा था, अपने माता-पिता का एकलौता बेटा था. राहुल के पिता दीनानाथ ने बताया कि वो कल देर शाम गांव से अपने मामा घर आरा जा रहा था. ट्रेन-बस नहीं मिलने के कारण राहुल के साथ कुछ लोग भी स्कार्पियों को बुक करा कर लौट रहा थे, तभी बाइक सवार को बचाने के चक्कर में स्कार्पियों अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में इलाज के लिए बेटे को पटना ले जाने के दौरान मौत हो गई.

घटना की सूचना बलुआही गांव में मिलते ही दिनानाथ सिंह के घर में कोहराम मच गया. आरा सदर अस्पताल से पोस्टमार्टम के बाद शव बलुआही लाया गया है. ग्रामीण बताते हैं कि दिनानाथ सिंह की तीन बेटियां है, तीनों की शादी हो चुकी है. जबकि इकलौता बेटा रोहित अभी अविवाहित था. इकलौते बेटे की मौत से बुजुर्ग माता-पिता के बुढ़ापे का सहारा छीन गया है. वही इस हादसे जख्मियों में बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के मौरौना गांव निवासी स्व.धनुषधारी राम के पुत्र गोवर्धन राम, जगदीशपुर थाना क्षेत्र के दावां गांव निवासी रविंद्रनाथ श्रीवास्तव के दो पुत्र अमृतेश कुमार, राकेश कुमार श्रीवास्तव एवं दो अन्य युवक शामिल है.

Leave a Reply