रोहतास में युवक की गोली मारकर हत्या, नाले के पास से शव बरामद, घटनास्थल से बाइक भी बरामद; जांच में जुटी पुलिस

मृतक युवक का फाइल फोटो

रोहतास जिले के दरिगांव ओपी क्षेत्र में बादशाही पुल के पास पसई नाला से रविवार सुबह एक युवक का शव बरामद हुआ है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है. युवक की पहचान सासाराम शहर के गौरक्षणी मोहल्ला अंतर्गत गोपालगंज के 22 वर्षीय अभिषेक राज उर्फ अभिषेक पांडेय के रूप में हुई है.

घटनास्थल से कटिहार नंबर की एक पल्सर बाइक भी बरामद हुई है. पुलिस बाइक मालिक के पहचान के प्रयास में जुटी है. थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार के अनुसार अज्ञात अपराधियों ने युवक की सिर में गोली मार हत्या कर शव को पसई नाला के पास फेंक दिया है. शव बरामद होने के बाद पुलिस उसे अज्ञात मान पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंची. अस्पताल गेट के बाहर के चाय पान के दुकान वालों ने उसकी पहचान कर इसकी सूचना स्वजनों को दी है.

सदर अस्पताल पहुंचे युवक के नाना बड्डी थाना क्षेत्र निवासी कामेश्वर तिवारी ने बताया कि अभिषेक कल दिन में ही उनके गांव गया था. वहां से लौटकर रात दस बजे अपनी मां को फोन कर सासाराम पहुंच जाने की सूचना दी. इस दौरान अभिषेक ने सासाराम के ही फैजलगंज में अपने एक दोस्त के घर रुके होने तथा सुबह घर लौटने की बात कह फोन रख दिया. अगले दिन मोहल्ले के लोगों से उनकी मौत की सूचना मिली.

उन्होंने बताया कि अभिषेक भोपाल के किसी कालेज में इंटरमीडिएट की पढाई कर रहे थे. दस दिन पूर्व ही वे गांव लौटे हैं. अभिषेक के पिता पोस्ट ऑफिस में पोस्टमास्टर की नौकरी करते थे. उनका बिमारी से निधन हो गया था. अभिषेक की मां रिंकी देवी भी कोनार पोस्ट आफिस में पोस्टमास्टर हैं. मृतक के बड़े भाई आशीष राज आर्मी स्कूल देहरादून में रहकर पढ़ाई करते हैं. पिता की मौत के बाद मां अपने मायके सासाराम के गोपालगंज में रहती है.

युवक का परिवार मूलतः शिवसागर थाना क्षेत्र के रायपुर चोर के निवासी है. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. मौके से बरामद बाइक युवक की ही बताई जा रही है जिसे उसने किसी से कुछ दिन पूर्व खरीदा था. युवक का मोबाईल गायब है. पुलिस उनके दोस्तों की तलाश में जुट गई है.

Leave a Reply