नए संसद भवन के उद्घाटन विवाद पर रोहतास में पंचायती राज मंत्री का कटाक्ष, बोले- हमारी पार्टी बहिष्कार कहां कर रही है, मोदीफोबिया हो गया है

राज्य के पंचायती राज मंत्री मुरारी प्रसाद गौतम ने रविवार को रोहतास जिले के करगहर में एक अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन किया. मौके पर उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए नए संसद भवन के उद्घाटन पर हो रहे विवाद पर कहा कि हमारी पार्टी बहिष्कार कहां कर रही है, कांग्रेस और अन्य पार्टी चाहती थी कि नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति द्वारा किया जाए. यहां तो मोदी फोबिया हो गया है सिर्फ अपना ब्रांडिंग चाह रहे हैं.

कहा कि किसी भी विभाग का उद्घाटन वही करते हैं, फिर अन्य की जरूरत क्या है. सारे विभाग वही रख लें. देश के सबसे बड़े सदन के उद्घाटन में संवैधानिक तौर पर राष्ट्रपति को आमंत्रित करना चाहिए था. वहीं इससे पहले करगहर प्रखंड के मर्दन राय के पिपरा में अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन पंचायती राज मंत्री मुरारी प्रसाद गौतम द्वारा किया गया.

इस अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को एक करोड़ 10 लाख की लागत से बनाया गया है. मौके पर कैमूर के मोहनिया विधायिका संगीता कुमारी, करगहर विधानसभा के विधायक संतोष कुमार मिश्र, सिविल सर्जन केएन तिवारी सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here