रोहतास: तस्कर के घर से तलाशी में मिला पांच किलो गांजा, तीन गिरफ्तार

रोहतास में पुलिस ने नशे के व्यवसाई पर बड़ी कार्रवाई की है. एसपी आशीष भारती को मिली गुप्त सूचना के आधार पर सासाराम मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने मंगलवार को शिवगंज मुहल्ला में छापेमारी कर पांच किलो गांजा व तराजू के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों में डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमुहार निवासी राम उमेद पाण्डेय, संझौली थाना के अमेठी गांव निवासी संजय राय व अमित राय शामिल हैं.

एसपी आशीष भारती ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि जमुहार निवासी राम उमेद पाण्डेय के शिवगंज मुहल्ला अमरा तालाब स्थित घर में अवैध रूप से गांजा का व्यवसाय किया जा रहा है. सूचना के आलोक में सासाराम एसडीपीओ के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया गया. गठित दल राम उमेद पाण्डेय के शिवगंज मुहल्ला अमरा तालाब स्थित घर पहुंचा और तलाशी में जुट गया. तलाशी के क्रम में घर के पांच बंडल में गांजा एवं गांजा तौलने का छोटा इलेक्ट्रिक तराजू मिला.

साथ ही गांजा व्यवसाई राम उमेद पाण्डेय एवं अन्य दो तस्कर संजय राय व अमित राय को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि पांचों बंडल का वजन कराया गया, तो उसमें पांच किलो 13 ग्राम गांजा मिला. एसपी ने बताया कि राम उमेद पाण्डेय से कड़ाई से पूछताछ में बताया गया कि अन्य राज्यों से गांजा खरीद कर लाता है तथा सासाराम एवं आसपास के क्षेत्र में डिमांड के अनुसार बिक्री किया जाता है. अन्य दो अभियुक्तों के द्वारा भी गांजा तस्करी का बात स्वीकार किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here