रोहतास पुलिस को मिली सफलता, लूट के सामान के साथ चार अपराधी पीरो से गिरफ्तार

रोहतास जिले के दावथ थाना क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे चार स्कार्पियो सवार अपराधियों को रोहतास पुलिस ने भोजपुर पुलिस के सहयोग से घटना के 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है. इस संबंध में एसपी आशीष भारती ने सोमवार को बताया कि शनिवार की शाम जिले के दावथ थाना क्षेत्र में मलियाबाग रोड में सोन होटल एवं अंतिमा मैरेज हॉल के बीच में स्कार्पियो सवार अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था.

जिसकी प्राथमिकी पीड़ित द्वारा दावथ थाने में रविवार को दर्ज कराई गई थी. मामले में विशेष टीम का गठन कर कार्रवाई का निर्देश दिया गया था. एसपी ने बताया कि विशेष टीम द्वारा अनुसंधान एवं छापेमारी के क्रम में अपराधियों के भोजपुर के पीरो में होने की जानकारी मिली. जहां छापेमारी कर पीरो निवासी सानू कुमार, पिंटू कुमार, पुनीत कुमार एवं संतोष कुमार को भोजपुर पुलिस की सहायता से गिरफ्तार कर लिया गया. ये सभी पीरो थाना के वरतपुर गांव के रहने वाले हैं. इनके पास से लूट की घटना में प्रयोग की गई स्कार्पियो, लूटी गई बाइक, रुपए एवं मोबाइल जब्त किए गए हैं.

एसपी ने बताया कि चारों ने उक्त काण्ड में अपनी-अपनी संलिप्तता भी स्वीकार की है. गिरफ्तार अपराधियों का अपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है. अपराधियों के पास से जब्त किए गए मोबाइल को भी पुलिस खंगाल रही है. उक्त लूट की घटना का 24 घंटे के अंदर उद्भेदन कर सभी अपराधियों की गिरफ्तारी व लूट का सामान बरामद होने पर रोहतास एसपी ने दावथ थानाध्यक्ष अतवेंद्र कुमार, जेएसआई समीर कुमार सिंह, हवलदार विजेंद्र सिंह, सिपाही सुरेंद्र सिंह, प्रशांत कुमार राम, शुभा कुमारी, डीआईयू टीम के सिपाही पंकज कुमार पांडेय, धीरज कुमार व राजीव रंजन को पुरस्कृत किया है.

Leave a Reply