रोहतास में पुलिस ने अप्रैल माह में 473 आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल, 11 अवैध हथियार भी बरामद

रोहतास जिले में फरार अपराधियों, वारंटियों और शराब तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान अप्रैल 2022 में पुलिस ने 473 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. जिसमें एक सेन्ट्रल कमेटी का नक्सली नेता और उसका सहयोगी भी शामिल है.

रोहतास पुलिस द्वारा अप्रैल की जारी रिपोर्ट कार्ड के अनुसार, अलग-अलग थाना क्षेत्रों से कुल 11 अवैध हथियार बरामद किये गये हैं. इसके अलावे 52 गोली और 22 खोखा को जब्त किया गया है. हालांकि पुलिस को अब तक कई बड़े मामलों में मसलन करवंदिया पंप से हुई लूट और एटीएम से हुई लाखों की चोरी मामले में कोई सफलता नहीं मिली है. लेकिन, पुलिस ने फरार आरोपितों को दबोचने के लिए 184 वारंटों का निष्पादन किया. 13 आरोपितों के घर कुर्की की कार्रवाई की है.

शराब तस्करी और ओवरलोड बालू ढुलाई के खिलाफ वाहन जांच अभियान के दौरान 516500 रूपये जुर्माना वसूला गया है. जबकि 4200 लीटर देशी-विदेशी शराब बरामद किया गया है. पुलिस ने मादक पदार्थो की तस्करी रोकने के खिलाफ अभियान में 158 किलो गांजा बरामद किया है. एक माह तक चले अभियान में 20 बाइक, 39 ट्रक-ट्रैक्टर, एक जेसीबी, सात अन्य वाहन व चार मोबाइल को जब्त किया गया है. मवेशी तस्करी के खिलाफ अभियान में 17 मवेशी को बरामद किया गया है. इसके अलावे दो अपह्रता को बरामद किया गया है.

Leave a Reply