रोहतास: फल कारोबारी से 7.85 लाख रूपए की लूट, जांच में जुटी पुलिस

प्रतीकात्मक तस्वीर

रोहतास पुलिस को मंगलवार की शाम बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर चुनौती दे डाली. बाइक सवार अपराधियों ने फल कारोबारी से सरेशाम हथियार के बल पर रुपयों से भरा बैग लूट लिया. वारदात डेहरी इलाके के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में हुई. सूचना मिलते ही पुलिस ने इलाके की नाकाबंदी कर दी. लेकिन, लुटेरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा. अपराधियों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

बताया जाता है कि कारोबारी तकादा कर बाइक से सासाराम लौट रहे थे. पीड़ित कारोबारी कृष्णा कुमार सासाराम के रहने वाले हैं. पीड़ित कृष्णा कुमार ने बताया कि डेहरी से फल सप्लाई के पैसे का कलेक्शन करके सासाराम एसबीआई में जमा करने जा रहे थे, तभी डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सुअरा मोड़ के समीप जैसे ही हम लोग पहुंचे पीछे से बाइक सवार दो अपराधियों ने ओवरटेक कर गाड़ी को रोका और हथियार निकाल कर रुपए से भरे बैग को छीन कर भाग गए. पीड़ित कृष्ण कुमार के अनुसार, बैग में 7 लाख 85 हजार कलेक्शन का था. कारोबारी ने बताया कि पैसा नहीं दे रहे थे तो अपराधियों ने धमकाया कि पैसा नहीं दोगे तो गोली मार देंगे.

रोहतास एसपी आशीष भारती और डेहरी एसडीपीओ विनोद कुमार रावत दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. एसडीपीओ विनोद कुमार रावत ने बताया कि सासाराम के फल व्यवसायी से पैसे की लूट हुई है, जिसकी जांच की जा रही है. घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम को छापेमारी के लिए लगाया गया है. बहुत जल्द घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

फल व्यवसायी कृष्णा कुमार ने बताया कि सुअरा मोड़ के समीप टाटा मोटर्स वर्कशॉप में लगे CCTV कैमरे की पुलिस ने जांच की है. इसमें अपराधियों की करतूत कैमरे में कैद हो गई है पुलिस सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए तस्वीरों के आधार पर घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की शिनाख्त कर रही है.

Ad.

Leave a Reply