रोहतास: 10.5 किलोग्राम गांजा के साथ स्कॉर्पियो जब्त, एक तस्कर गिरफ्तार

रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र में पुलिस ने शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर चेकिंग के दौरान एक स्कॉर्पियो से दो बोरे में 10.5 किलोग्राम गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर करगहर थाना क्षेत्र के धनेज गांव निवासी लालबाबू सिंह बताया जा रहा है.

एसपी विनीत कुमार ने बताया कि पुलिस को गांजा के खरीद-बिक्री के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. जिसके आधार पर कोचस थाना की पुलिस ने ओझवलिया वार्ड नंबर-1 में घेराबंदी कर छापेमारी किया. पुलिस बल को देखते ही अपराधकर्मी स्कॉर्पियो से भागने का प्रयास करने लगा, लेकिन पुलिस बल के तत्परता के कारण तस्कर लालबाबू सिंह को लगभग 10.5 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया. साथ ही गांजा तस्कर में प्रयुक्त एक स्कॉर्पियों को भी जप्त किया गया है.

एसपी ने बताया कि उक्त अपराधकर्मी से कड़ाई से पुछताछ के दौरान उसने गांजा कारोबार में अपनी संलिप्ता स्वीकार किया है. उनके द्वारा बताया गया कि बाहर से गांजा को खरीद कर लाते है तथा ये अपने आस-पास के क्षेत्रों में सप्लाई एवं बेचने का काम करते है. एसपी ने कहा कि उसकी निशानदेही पर अन्य तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार तस्कर पर कांड दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here