रोहतास: पैर फिसलने में नहर में डूबा किशोर, तलाश जारी; आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जामकर की आगजनी

रोहतास जिले के इंद्रपुरी थाना क्षेत्र के भलुआड़ी गांव के समीप नहर में रविवार को पैर फिसलने के कारण तेज बहाव में एक किशोर बह गया. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने नहर बंद कराने को ले सड़क जाम कर आगजनी किया. पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद सड़क जाम खत्म हुआ.

बताते हैं कि भलुआड़ी निवासी रामदयाल शाह का छोटा पुत्र 15 वर्षीय अजीत कुमार भलुआड़ी नहर की तरफ गया था. इसी दौरान उसका पैर फिसल गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन नहर के तेज बहाव में लोग कुछ नहीं कर सके.

सूचना पर जुटे ग्रामीणों और परिजनों ने नहर का पानी बंद करने की मांग को लेकर एनएच दो सी को जाम कर दिया. सूचना पर पहुंचे इंद्रपुरी थानाध्यक्ष और सीओ के हस्तक्षेप के बाद आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराकर सड़क से जाम हटाया आज्ञा. जिसके बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से किशोर की खोजबीन जारी है.

रामदयाल शाह ने कहा कि चार पुत्रों में बड़े पुत्र की एक वर्ष पूर्व मौत हो गई थी. सबसे छोटा पुत्र इस वर्ष मैट्रिक का परीक्षा देने वाला था. इंद्रपुरी थानाध्यक्ष शिवकुमार मंडल ने कहा स्थानीय गोताखोरों की मदद से डूबे हुए किशोर की तलाश जारी है. नहर का पानी कम करने की कार्रवाई की जा रही है.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here