सासाराम: हिंसा मामले में समिति के अध्यक्ष समेत तीन ने थाने में किया सरेंडर, भाजपा से भी जुड़े हैं तीनों

फाइल फोटो

सासाराम शहर में रामनवमी जुलूस के बाद दो पक्षों में हुए उपद्रव मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है. मामले में नामजद आरोपियों पर आत्मसपर्मण के लिए दबीश भी जारी है. पुलिस सीसीटीवी व मुखबिरों से उपद्रवियों की पहचान जुटी है.

इधर, पुलिस की दबीश के कारण सोमवार को तीन नामजद आरोपियों ने शिवसागर थाने में सरेंडर कर दिया. सरेंडर करने वाले में शिवनाथ चौधरी, सोनू सिन्हा एवं रोबिन केसरी शामिल हैं. बताते है कि तीनों श्रीराम जन्मोत्सव समिति से जुड़े हैं. जिसमें शिवनाथ चौधरी श्रीराम जन्मोत्सव समिति के अध्यक्ष एवं सोनू सिन्हा महामंत्री के पद पर है. जबकि रोबिन केसरी भी समिति के सदस्य है.

बताते हैं कि शिवनाथ चौधरी एवं सोनू सिन्हा सासाराम नगर भाजपा के अध्यक्ष पद पर रह चुके हैं. जबकि रोबिन केसरी भी नगर भाजपा में महत्वपूर्ण पद पर रह चुके है. तीनों सासाराम विधानसभा के पूर्व भाजपा विधायक जवाहर प्रसाद के भी नजदीकी बताए जाते हैं. सासाराम एसडीपीओ ने बताया कि रामनवमी जुलूस के बाद हुए उपद्रव मामले में तीन लोगों ने शिवसागर थाना में सरेंडर किया है. सरेंडर करने वालों में शिवनाथ चौधरी, सोनू सिन्हा एवं रोबिन केसरी शामिल हैं.

विदित हो कि गत मंगलवार शाम को शहर के लश्करीगंज एवं सपुलहगंज में फरार चल रहे दो नामजद के घर कुर्की-जब्ती को पहुंची थी. जिसके बाद दोनों आरोपियों जमाल कुरैशी एवं श्याम किशोर दुबे द्वारा सरेंडर कर दिया गया था. इसके बाद पुलिस ने बम ब्लास्ट मामले में शेरगंज मुहल्ले से एक ही परिवार के अभियुक्त मोहम्मद फिरोज, मोहम्मद अकरम, मोहम्मद समीर अहमद एवं मोहम्मद आमिर के घर पर इश्तेहार चिपकाया था. 

Ad.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here