रोहतास में औरंगाबाद का मोस्टवांटेड समेत तीन गिरफ्तार, अवैध हथियार भी जब्त; एसटीएफ की टीम ने की कार्रवाई

रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के छतौना गांव में पुलिस ने एक राइफल के साथ तीन अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष उमेश कुमार ने मंगलवार को बताया कि छतौना गांव में नहर पुल के समीप से हथियार के साथ तीन अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें औरंगाबाद का मोटवांटेड दाउदनगर के अदई गांव निवासी सुरेश राजवंशी को भी गिरफ्तार किया गया है.

जिसका नाम औरंगाबाद के टॉप-10 अपराधियों की सूचि में शामिल है. जिसे पकड़ने के लिए एसटीएफ बोधगया की टीम इंस्पेक्टर राजीव रंजन सिन्हा नेतृत्व में पहुंची थी. एसटीएफ के राजीव कुमार सिन्हा के मुताबिक सुरेश राजवंशी औरंगाबाद के टॉप 10 अपराधियों में शामिल है. वह अरवल जिले के हसपुरा थाना के साथ-साथ अन्य कई थाना क्षेत्र में कई कांड का अभियुक्त है. जिसे पकड़ने के लिए एसटीएफ द्वारा कई दिनों से प्रयास किया जा रहा था. इस क्रम में यह सूचना मिली की वह छतौना गांव में मुन्ना राम के यहां रह रहा है. सादे कपड़े में पहुंची पुलिस ने उसे मछली मारने के दौरान छनौता गांव से हिरासत में लिया.

पुलिस को सिविल ड्रेस में हिरासत में लेने पर कुछ लोगों ने विरोध किया. इस दौरान एक राइफल निकाल करके पुलिस को मारने की धमकी दी गई. तब पुलिस द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए अभिमन्यु राम और मुन्ना राम को हिरासत में लेकर के नोखा थाना लाया गया. इनके पास से जो राइफल बरामद किया गया. पुलिस ने जब उसका कागजात मांगा तो सभी ने दिखाने से इंकार कर दिया. तभी पुलिस ने दोनों को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया. नोखा थाने में दोनों के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज कर जेल भेज दिया. जबकि सुरेश राजवंशी को पुलिस ने गिरफ्तार कर हसपुरा भेज दिया.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here