रोहतास: सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत, शादी समारोह से घर लौटते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हादसा

रोहतास जिले के तिलौथू थाना क्षेत्र में एनएच दो सी पर सड़क हादसे में दो चचेरे भाई एवं उनके चाचा की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बारे में बताया जाता है कि शादी समारोह से भाग लेकर तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे, तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

हादसा तिलौथू थाना क्षेत्र के मल्हनीया गांव के पास मंगलवार देर रात करीब 11 बजे हुआ. तीनों युवक सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जयपुर गांव के रहने वाले थे. मृतकों में सासाराम प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य वंशीधर सेठ के 21 वर्षीय पुत्र राहुल सेठ, वीरेन्द्र सेठ के 16 वर्षीय पुत्र सोनू सेठ व उपेंद्र सेठ के 12 वर्षीय पुत्र अंकुश सोनी शामिल है.

घटना के बारे में स्वजनों ने बताया कि तीनों युवक बाइक पर सवार हो गांव से तिलौथू एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. वहां से वापसी के क्रम में अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए. टक्कर इतना जोरदार था कि तीनों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है. घटना की खबर परिवार को लगते ही कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

स्वजनों ने बताया कि मृतक राहुल सोनी तथा सोनू सोनी अपने परिवार के बड़े सदस्य थे तथा अंकुश सोनी अपने घर के इकलौते चिराग थे. अंकुश के पिता अंत्यत गरीब हैं व सायकिल पंचर की दुकान लगाते हैं. तिलौथू थानाध्यक्ष कृपाल जी ने बताया कि टक्कर मारने वाले वाहन के पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है.

Leave a Reply