रोहतास: ट्रक ने खड़ी बस में मारी टक्कर, एक तीर्थयात्री की मौत, 9 घायल

रोहतास के डेहरी नगर थाना क्षेत्र के पाली में श्मशान घाट के समीप शनिवार को खड़ी बस में कोयला लदे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे एक तीर्थयात्री की मौत हो गई. जबकि, 9 घायल हो गए हैं. ट्रक चालक समेत तीन की हालत गंभीर है, जिन्हें रेफर कर दिया गया है.

बताया जाता है कि रांची से दो टूरिस्ट बसों पर सवार तकरीबन 100 से ज्यादा यात्री रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जा रहे थे. जिसमें सुबह में एक बस खराब हो गई तो ड्राइवर पाली पुल के ऊपर श्मशान घाट के पास सड़क किनारे खड़ी कर ठीक करने लगा. इस दौरान टूरिस्ट बस ठीक भी हो गई और बस स्टार्ट होने वाली थी. तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने खड़ी बस में टक्कर मार दी. टक्कर के बाद बस में सवार लोग घायल हो गए.

घायलों को आनन-फानन में अनुमंडलीय अस्पताल ले गए, जहां एक को मृत घोषित कर दिया गया. अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर विष्णुकांत ने बताया कि हादसे में 9 लोग घायल हुए हैं. जिसमें तीन लोगों की हालत गंभीर है. उन्हें इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. वहीं एक शख्स की मौत हो गई है, मृतक शख्स की पहचान ठाकुर गांव निवासी 62 वर्षीय बालेश्वर साहू के रूप में हुई है, जो का बस का ऑनर था. ट्रक चालक 28 वर्षीय अलख निरंजन शेखपुरा जिले के शेखपुरा सराय का रहने वाला है. बताया गया कि ट्रक में वह अकेले था. झपकी आने के कारण दुर्घटना हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here