बिक्रमगंज में स्कॉर्पियो की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, सासाराम में रोड पार करने के दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत; हेलमेट होता तो बच सकती थी जान

रोहतास जिले में दो अलग-अलग जगहों पर सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई. पहली घटना बिक्रमगंज थाना क्षेत्र की है, जहां आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर शिवपुर पंचायत के मठिया गांव के समीप सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान बिक्रमगंज नगर परिषद क्षेत्र के आरा रोड के रहने वाले 25 वर्षीय पिंटू कुमार के रूप में हुई है. शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव जब उसके पैतृक आवास पहुंचा तो कोहराम मच गया.

परिजनों ने कहा कि पिंटू भोजपुर के हसनबाजार से किसी काम के लिए अपनी बाइक से गया था. वह शुक्रवार देर रात घर बिक्रमगंज के लिए लौट रहा था. इसी दौरान शिवपुर पंचायत के मठिया गांव के समीप विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही अज्ञात स्कॉर्पियो ने उसमें जोरदार टक्कर मार दी. मौके पर ही बाइक चालक पिंटू की मौत हो गई. बताते हैं कि पिंटू की शादी करीब तीन साल पहले ही हुई थी. उसके दो छोटे बच्चे हैं.

दूसरी घटना सासाराम नगर थाना क्षेत्र की है, जहां पुरानी जीटी रोड पर शेरशाह होटल के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर के धक्के से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विश्रामपुर गांव के निवासी प्रमोद कुमार गुप्ता के पुत्र ऋषभ कुमार उर्फ पुष्पेंद्र गुप्ता के रूप में की गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक शेरशाह होटल के समीप बाइक से सड़क पार कर रहा था. तभी एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर पड़ा.

मौके पर जुटे लोगों ने उसे आनन-फानन में ई-रिक्शा से सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना में युवक के सिर से काफी रक्तश्राव होने के कारण जान गई है. अगर युवक हेलमेट पहने रहता तो उसकी जान बच सकती थी. मृतक के परिजन बेदा सूर्य मंदिर के पास रहते हैं, जो मूलरूप से विश्ररामपुर गांव के रहने वाले हैं.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here