रोहतास: पहाड़ी पर पानी के तेज बहाव से दुर्गावती नदी में गिरे दो बाइक सवार, तलाश में जुटे गोताखोर; गुप्ताधाम से लौटने के दौरान घटी घटना

रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र में गुप्ताधाम में दर्शन कर लौट रहे दो बाइक सवार श्रद्धालु गायघाट के समीप पहाड़ी पर झरना की तेज पानी के बहाव में बहकर दुर्गावती नदी में गिर गए. उनकी खोज के लिए मंगलवार को गोताखोरों को लगाया गया, लेकिन शव अभी तक बरामद नहीं हो सका है. बाइक को बरामद कर ली गई है, वहीं दोनों श्रद्धालु अभी तक लापता है.

बताते हैं कि सोमवार की दोपहर में घर से एक बाइक पर सवार होकर तीन लोग बाबा गुप्तेश्वर नाथ के दर्शन के लिए गए थे. शाम में वापस आने के दौरान गायघाट के पास पहाड़ से तेज रफ्तार से पानी सड़क पर आ रहा था. इस दौरान बाइक से एक व्यक्ति धनजी राम उतर गया और जबकि दो साथी सिंहपुर गांव निवासी कामेश्वर उर्फ गुड्डू राम और मल्हीपुर गांव निवासी रत्न सिंह पानी के तेज बहाव के बावजूद नदी को पार करने लगे.

इसी दौरान दोनों पानी के तेज बहाव में बाइक गिर गई और दोनों दुर्गावती नदी में बह गए. धनजी राम ने मल्हीपुर गांव में जाकर लोगों को जानकारी दी. जिसके बाद बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंचे और उनकी को खोजबीन करने लगे. ग्रामीणों ने मौके से बाइक को बरामद किया है. सूचना पर पुलिस-प्रशासन भी मौके पर पहुंची. चेनारी सीओ निशांत कुमार ने बताया कि डिहरी से गोताखोर द्वारा खोजबीन की जा रही है.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here