रोहतास: टैंक लॉरी व बाइक की टक्कर में बाइक चालक की मौत, एक घायल, दुर्घटना देख अधेड़ की हार्ट अटैक से मौत

रोहतास जिले के इन्द्रपुरी थाना क्षेत्र में रविवार देर शाम सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. वही दुर्घटना को देखकर घटनास्थल पर मौजूद एक अधेड़ की हार्ट अटैक से मौत हो गई.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस ने युवक का शव कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजने की तैयारी में है. जबकि घायल को डेहरी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए वाराणसी के निजी अस्पताल में भेजा गया है. इन्द्रपुरी थानाध्यक्ष राकेश गोस्वामी ने बताया कि सेहुआ गांव के दो युवक बाइक से डेहरी की तरफ जा रहे थे, जबकि एक टैंक लॉरी डेहरी से रोहतास की तरफ जा रही थी. चकन्हो गांव के पास बाइक और लॉरी में सीधे टक्कर हो गई.

जिसमें बाइक चालक 20 वर्षीय विपिन कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि 20 वर्षीय संदीप कुमार घायल हो गया. घटनास्थल पर मौजूद चकना निवासी 53 वर्षीय नागेन्द्र सिंह दुर्घटना देखने के बाद हार्ट अटैक से मौत हो गई. मृतक एवं घायल दोनों सेहुआ गांव के रहने वाले बताए जाते हैं. घटना के सूचना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है.

Leave a Reply