डेहरी में दो सड़क हादसों में ट्रक की चपेट में आने से महिला समेत दो की मौत, दो घायल

बाइक सवार घायल व्यक्ति

रोहतास जिले के डेहरी मुफस्सिल व डालमियानगर थाना क्षेत्र में मंगलवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक महिला समेत दो व्यक्ति की मौत हो गई है. जबकि एक बच्ची समेत दो लोग घायल हो गए है. जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. घटना के बारे में बताया जाता है कि औरंगाबाद जिले के बाबु कर्मा निवासी 28 वर्षीय रंजू देवी अपने रिश्तेदार कंचनपुर गांव निवासी गुड्डू साह के साथ बाइक से कंचनपुर से औरंगाबाद जा रही थी

पहलेजा मोड़ के समीप सामने से आ रही एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार महिला ट्रक की चपेट में आ गई और उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मृत महिला के साथ बाइक चला रहे गुड्डू कुमार और मृत महिला की एक पुत्री भी थी. बाइक चालक गुड्डू कुमार और मृत महिला रंजू देवी की पुत्री भी घायल है. जिसका इलाज निजी अस्पताल में कराया जा रहा है. थानाअध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि ट्रक को जब्त कर किया गया है. मृतिका की डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

वही, दूसरी घटना डालमियागर ओपी क्षेत्र की है. घटना के बारे में बताया जाता है कि डेहरी बस स्टैंड के पास रांची के धुर्वा निवासी अमर कुमार जयसवाल बस से उतरकर बाथरुम कर रहे थे, तभी अनियंत्रित ट्रक के चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए आनन-फानन में निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. सूचना पर पहुंची डालमियानगर थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है.

Leave a Reply