शिवसागर: दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में परीक्षार्थी छात्रा समेत दो की मौत

रोहतास में शिवसागर थाना क्षेत्र में एनएच दो पर अलग-अलग सड़क दुर्घटना में परीक्षार्थी छात्रा समेत दो लोगों की मौत हो गई. पहली घटना किरहिन्डी के समीप की है, जहां बीए पार्ट दो की परीक्षा देने जा रही छात्रा को सड़क पार करने के दौरान अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया. जिससे परीक्षार्थी छात्रा की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मृतका करगहर थाना क्षेत्र के बड़की अकोढ़ी गांव निवासी हरिशंकर सिंह की 18 वर्षीय पुत्री प्रगति कुमारी बतायी जाती है.

दूसरी घटना शिवसागर थाना क्षेत्र के ही एनएच दो पर अउवा मोड़ के समीप की है, जहां ट्रैक्टर और बोलेरो के आमने-सामने की टक्कर में बोलेरो चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान झारखंड के चतरा जिले के इटखोरी थाना क्षेत्र निवासी 50 वर्षीय गोपाल पांडेय के रूप में की गई है.

मृतक पेशे से ड्राइवर था, जो सवारी को बनारस पहुंचाकर फिर अपने गांव चतरा लौट रहा था. तभी अउवा मोड़ के समीप रॉन्ग साइड से आ रहे गेहूं लदे ट्रैक्टर से तेज रफ्तार बोलेरो सीधे जा टकराई, जिससे चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया.

Ad.

Leave a Reply