रोहतास: अलग-अलग सड़क दुर्घटना में किशोर समेत दो की मौत

रोहतास जिले में शुक्रवार को अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. पहली घटना सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मंडल कारा के समीप की है, जहां तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दिया. जिसमें बाइक पर सवार एक 12 वर्षीय किशोर की मौत हो गई.

घटना से आक्रोशित लोगों ने कुछ देर तक सड़क को जाम रखा. मृतक उसी थाना क्षेत्र के अमरा तालाब स्थित दुर्गापुर गांव निवासी राजेश प्रसाद का 12 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार बताया जाता है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि ईंट लदा ट्रैक्टर तेज रफ्तार से सासाराम की ओर आ रहा था. बाइक सवार भी सासाराम जा रहा था. लेकिन, ट्रैक्टर की गति तेज होने के कारण ट्रैक्टर चालक पीछे से बाइक में धक्का मार दिया.

बताया जाता है कि किशोर जैसे हीं गिरा की ट्रैक्टर का पिछला चक्का किशोर के शरीर पर चढ़ गया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. थानाध्यक्ष रिजवान अहमद खां ने बताया कि मृत किशोर का शव बारामद कर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. दुर्घटना में शामिल ट्रैक्टर को भी जब्त कर लिया गया है.

दूसरी घटना रोहतास थाना क्षेत्र के बंजारी की है, जहां महूराव गांव के समीप बंजारी-डेहरी मुख्य पथ पर गुरुवार की देर रात सड़क हादसा हुआ था. जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था. घायल को परिजनों के द्वारा अस्पताल ले जाया गया था. जहां इलाज के दौरान शुक्रवार की सुबह उसकी मौत हो गई. मृतक रामस्वरूप राम का 29 वर्षीय पुत्र दिनेश कुमार है.

Leave a Reply