रोहतास: ऑटो ने बाइक को मारी टक्कर, मौके पर दो लोगों की दर्दनाक मौत, आक्रोशित लोगों ने ऑटो में लगायी आग

रोहतास जिले के करगहर क्षेत्र के खरहना गांव में शुक्रवार रात में एक ऑटो एवं बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. घटना के बारे में बताया जाता है कि दोनों युवक कुदरा से राजमिस्त्री का काम करके वापस अपने गांव लौट रहे थे. तभी खरहना गांव के नहर पुल के पास विपरीत दिशा से तेज गति में आ रही अनियंत्रित ऑटो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी.

जिससे खरहना गांव निवासी जय वंश यादव के 37 वर्षीय पुत्र रमेश यादव एवं इसी गांव के स्वर्गीय शंभू सिंह के 30 वर्षीय पुत्र नंदलाल यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ऑटो चालक एवं उसपर सवार तीन लोग ऑटो छोड़कर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए.

आक्रोशित लोगों ने ऑटो को आग के हवाले कर सड़क किनारे पलट दिया है. जिससे ऑटो धू-धू कर जल गई. वहीं मौके पर पुलिस लोगों को समझा-बुझा कर मामले को शांत करा रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है.

पुलिस ऑटो चालक के बारे में पता लगा रही है तथा संभावित ठिकानों पर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. फिलहाल इस घटना से मृतक के घर एवं गांव में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Leave a Reply