दिनारा में अनियंत्रित पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, चेनारी में ऑटो पलटने से घायल युवक इलाज के दौरान तोड़ा दम

प्रतीकात्मक तस्वीर

रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे फोरलेन पर पंडितपूरा गांव के समीप शनिवार को एक अनियंत्रित अज्ञात पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक सवार दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. मृतक की पहचान कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के भेड़िया गांव निवासी सुखदेव सिंह के पुत्र रोहित सिंह के रूप में हुई. घटना के बाद पिकअप चालक पिकअप लेकर भागने में सफल रहा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया.

वहीं, चेनारी थाना क्षेत्र के चेनारी-कुदरा सड़क पर ऑटो पलटने से घायल युवक की मौत शनिवार को इलाज के क्रम में हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. मृतक चेनारी निवासी 35 वर्षीय रंजीत कुमार है. दुर्घटना में रंजीत कुमार के सिर में गंभीर चोट लगी थी. डॉक्टर ने सिटी स्कैन कराने को कहा था. परिजन सिटी स्कैन के लिए ले जा रहे थे, लेकिन ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मौत हो गई.

सदर अस्पताल आए परिजन मुन्ना राम ने कहा कि रंजीत कुमार ऑटो पर सवार होकर चेनारी से कुदरा की ओर जा रहे थे, तभी रास्ते में अनियंत्रित ऑटो पलट गया. जिससे रंजीत कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल स्थिति में युवक को सदर अस्पताल सासाराम में लाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here