रोहतास: आश्रम की छत पर सोए दो लोगों की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रोहतास जिले से डबल मर्डर का मामला सामने आया है. जहां अपराधियों ने दो लोगों की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतकों की पहचान बड्डडी ओपी थाना क्षेत्र के आलमपुर निवासी राम जनम पासवान के पुत्र नंद पासवान और पीठियाओ निवासी स्वर्गीय राधा राय के पुत्र सहजन राय के रूप में हुई है.

बताया जाता है कि दोनों का शव खून से लथपथ आलमपुर स्थित खनेश्री मंदिर आश्रम के छत पर मिला है. जिसमें सहजन राय का शव गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिला, लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले के जांच में जुट गई है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है और घटना से जुड़े साक्ष्य को इकट्ठा कर रही है. फिलहाल डबल मर्डर के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. इलाके में लोग तरह तरह की चर्चा कर रहे हैं. कोई जमीनी विवाद तो कोई पैसे का लेनदेन से जुड़ा मामला बता रहा है. हालांकि अभी तक इस का खुलासा नहीं हो सका है कि आखिर हत्या की वजह क्या था.

जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने घटना को तब अंजाम दिया, जब दोनों गहरी नींद में सोए हुए थे. तभी धारदार हथियार से दोनों का गला काट दिया और फिर फरार हो गए. पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है. एसपी विनीत कुमार ने बताया कि बड्डी ओपी अंतर्गत पनियारी सड़क पर स्थित खानेश्री बाबा के आश्रम में दो व्यक्ति के मृत्यु होने की बात बताई गई है. स्थल जंगल के समीप है. एसपी ने बताया कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है. घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड भी मौजूद है. स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

वहीं, भीम आर्मी रोहतास जिला का प्रतिनिधिमंडल जिला प्रभारी अमित पासवान के नेतृत्व में घटनास्थल पहुंच डीएम-एसपी से मांग की है कि पीड़ित के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी मुहैया कराते हुए तत्काल उचित मुआवजे के साथ उच्चस्तरीय जांच कर सभी आरोपियों की गिरफ्तार किया जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here