रोहतास: स्कार्पियो की टक्कर से सड़क पर गिरे बाइक सवार को अनियंत्रित ट्रक ने कुचला, एक की मौत, दूसरा घायल

रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के एनएच दो पर सोनपरी होटल के समीप स्कार्पियो से टकराकर सड़क पर गिरे बाइक सवार युवक की ट्रक से कुचलकर घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गए. मृतक की पहचान चनवा गांव निवासी अयोध्या साह का 25 वर्षीय पुत्र रजनीश कुमार उर्फ टाइगर के रूप में हुई है. इस घटना में रजनीश का सर धड़ से अलग हो ट्रक में फंसकर लगभग दो सौ मीटर तक घिसटता चला गया.

घायल युवक डेहरी के धरहरा गांव निवासी सुभाष साह का पुत्र रवि कुमार का सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में इलाज के बाद बाहर रेफर कर दिया गया है. घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है. जुटे ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर फोरलेन जाम कर दिया. मौके पर पहंचे अधिकारियों के आश्वसान के बाद जाम खत्म हुआ. बताया जा रहा है रविरंजन गुप्ता अपने एक रिश्तेदार को सासाराम पहुंचाने के लिए बाइक से जा रहे थे.

इस क्रम में शिवसागर बाजार के बाहर फोरलेन पर वाराणसी की ओर से आ रहे स्कार्पियो से टकराकर सड़क पर गिर गए, इसी बीच एक अन्य ट्रक बाइक चालक युवक को कुचलते हुए आगे निकल गया. जिससे उसका सर धड़ से अलग हो गया और मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा बाइक सवार रवि शाह बुरी तरह गिरकर घायल हो सड़क पर छटपटाने लगा. घायल युवक को स्थानीय लोगों की सहायता से सासाराम सदर अस्पताल पहुंचाया गया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक के परजिनों ने बताया कि मृतक अपने रिश्तेदार रवि जो इंटर की परीक्षा देने आया था, उसे सासाराम छोड़ने जा रहा था. शिवसागर थानाध्यक्ष गिरीश कुमार ने बताया कि दुर्घटना में शामिल स्कार्पियो एवं ट्रक दोनों को उसके चालक लेकर फरार हो गए, उनके पहचान की कोशिश की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here