रोहतास में अज्ञात वाहन ने दो बाइक सवार पांच युवकों को रौंदा, दो की मौत, तीन की हालत गंभीर; खरीदारी कर लौटते समय हुआ हादसा

रोहतास जिले में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी हैं. सभी दो बाइक पर सवार होकर सासाराम से लौट रहे थे, तभी करगहर थाना क्षेत्र के सासाराम चौसा पथ पर पेट्रोल पंप के समीप शनिवार की देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से यह हादसा हो गया.

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष नरोत्तम चंद्र ने बताया कि करगहर निवासी समीर राइन, मोहम्मद अशफाक राइन, सोहेल राइन, अफरोज राइन, टीपू राइन दो बाइकों पर सवार होकर दुकान के समान खरीदारी लिए सासाराम गए थे. खरीदारी के बाद लौटने के क्रम में रात के करीब 11 बजे करगहर थाना क्षेत्र के सासाराम-चौसा पथ पर पेट्रोल पंप के समीप एक अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद दिया.

जिससे घटनास्थल पर ही कुर्बान राईन के पुत्र समीर राईन एवं ताजुद्दीन राइन के पुत्र अशफाक राइन की मौत हो गई. जबकि तीन युवक बुरी तरह जख्मी हो गए. जख्मी तीन लोगों को पीएचसी में भर्ती किया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

जहां से मोहम्मद राईन के पुत्र सुहेल राइन, राजू राईन के पुत्र अफरोज आलम को गंभीर चिंताजनक की स्थिति में ट्रामा सेंटर वाराणसी भेजा गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को सदर अस्पताल सासाराम में अंत्य परीक्षण करा परिजनों को सौंप दिया है. घटना के बाद दोनों मृतकों के घर में कोहराम मच गया है. घर में ईद की तैयारियां चल रही थी, जो मातम में बदल गई है.

Leave a Reply