नोखा: बाइक और पौने दो लाख कैश की लूट, बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में स्थित लक्ष्मण जी राइस मिल के समीप सोमवार की दोपहर हथियारबंद अपराधियों ने एक व्यक्ति से करीब पौने दो लाख रुपये एवं बाइक की लूट की घटना का अंजाम दिया. पीड़ित राजपुर थाना क्षेत्र के दयालगंज निवासी सुनील कुमार के मुताबिक रणजीत सिंह पेट्रोल पंप के बगल में फ्लिपकार्ट का कलेक्सन बिल पेमेंट बाइक की डिक्की में रखकर बैंक में जमा करने जा रहा था, इसी दौरान लक्ष्मण जी राइस मिल के समीप एक उजले रंग की अपाची बाइक सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक किया गया और पैर मार कर गिराने का प्रयास किया.

जिसके बाद बाइक सवार अपराधी उक्त व्यक्ति से उलझ गए. रास्ते में आ-जा रहे लोग समझ पाते तब तक अपराधियों ने हथियार निकालकर फायर कर दिया. जिसके बाद पीड़ित ने बाइक छोड़ दिया और राहगीर फायरिंग के कारण अपनी जगह पर रुक गए. इसका फायदा उठाते हए अपराधी रूपये समेत बाइक लेकर सासाराम की तरफ भाग निकले.

स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना नोखा थाने को दी गई. सूचना पर प्रभारी थानाध्यक्ष गुड्डू कुमार और एसआई विजय बैठा घटनास्थल पहुंचे और व्यवसायी से घटना की जानकारी ली. घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. संदिग्ध जगहों पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. समाचार लिखे जाने तक लूट की थाने में लिखित आवेदन नहीं दी गई है.

Ad.

Leave a Reply