रोहतास: ट्रेन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, इंजन में आगे फंसे युवक को ट्रेन घसीटते पहुंची नोखा स्टेशन तब चला पता; ईयरफोन बना काल

रोहतास जिले के आरा-सासाराम रेलखंड पर संझौली-नोखा के बीच बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ. जहां ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा इतना दर्दनाक था कि संझौली के गरुडा के समीप युवक ट्रेन की इंजन में आगे फंस गया और ट्रेन उसे लगभग सात किलोमीटर घसीटते हुए नोखा स्टेशन पर पहुंची, तब इसका पता चला. मृतक युवक की पहचान संझौली निवासी प्रहलाद शर्मा के इकलौते पुत्र 21 वर्षीय पुत्र राधेश्याम शर्मा के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि युवक शौच करने निकला था और कान में इयर फोन लगाकर ट्रैक के पास से जा रहा था. इसी दौरान पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस वहां से गुजर रही थी. युवक को ट्रेन के आने की आवास सुनाई नहीं दी. ट्रेन जैसे ही नजदीक आई, वो डर गया. उसने संभलने की बहुत कोशिश की, लेकिन काफी देर हो चुकी थी. अचानक उसका सिर ट्रेन से इंजन में टकराकर फंसने से उसकी मौत हो गई. घटना के बाद युवक ट्रेन के इंजन में लटका रह और ट्रेन घसीटते हुए नोखा स्टेशन पर पहुंची तो इसका पता चला.

नोखा स्टेशन पर खड़े यात्री ट्रेन के इंजन के आगे युवक को इस अवस्था में देख सहम गए. स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में रेल कर्मी के सहयोग से इंजन में युवक के फंसे शव को निकाला गया. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेजा जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही मृतक युवक का परिजन भी मौके पर पहुंच गए है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. विदित हो कि दो दिन पूर्व इसी रेलखंड पर गोपालपुर के समीप इयरफोन लगाकर रेल ट्रैक पार करते समय ही ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हुई थी.

Leave a Reply