रोहतास: मिठाई का पैसा मांगने पर दुकानदार को मारी गोली, वाराणसी रेफर

रोहतास जिले में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. जिले के नोखा शहर के पश्चिम पट्टी में रविवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने मिठाई दुकानदार सह घोसिया पंचायत के पूर्व बीडीसी को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल दुकानदार को इलाज के लिए नोखा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से सासाराम सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. सासाराम से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया है.

कृष्णापुर गांव निवासी एवं वर्तमान में नोखा पश्चिमपट्टी के रहने वाले घायल व्यक्ति मुरारी शाह के फर्दव्यान के मुताबिक रविवार की दोपहर में कृष्णापुर गांव के दो युवक दुकान पर मिठाई मांगने आएं तो दुकानदार ने कहा कि 15 रुपये दीजिए उसके बाद आपको खुरमा दे रहा हूं. जिसपर वो नाराज हो गया और हंगामा करने लगा. बात बढ़ने के बाद कृष्णापुर निवासी युवक ने दुकानदार से कहा कि ठहरो तुम्हें अभी आकर बताता हूं. थोड़ी देर बाद वह अपने दोस्तों के साथ गाड़ी में आया और दिनदहाड़े दुकानदार का पीछा करके गोली मार दी. भागते दुकानदार को कमर के पिछले हिस्से में एक गोली लगी. गोली चलने की आवाज से वहां भगदड़ मच गई. घटना के बाद आरोपी शख्स वहां से फरार हो गया.

स्थानीय लोगों के सहयोग से परिजन आनन-फानन में घायल दुकानदार को लेकर नोखा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया. इस घटना ने शहर में पुलिस पेट्रोलिंग की पोल खोल कर रख दी है. बताया जा रहा है कि आरोपी मुन्ना यादव एवं उसके सहयोगी भी कृष्णापुर का निवासी है और वो दबंग प्रवृत्ति का है. दुकानदार और ग्राहक के बीच पहले से ही जान पहचान है. डीएसपी संतोष कुमार राय पूरे मामले की जांच खुद कर रहे हैं. नोखा थाना पुलिस इस घटना के बाद कार्रवाई में जुट गई है. दुकानदार के बयान के आधार पर जांच शुरू है. पुलिस ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है.

Leave a Reply