नोखा: अज्ञात पिकअप की चपेट में आई बच्ची की इलाज के दौरान मौत, आक्रोशितों ने घंटों सड़क को रखा जाम

नोखा थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के समीप सड़क दुर्घटना में घायल बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना से आक्रोशित परिजनों ने रविवार को बच्ची के शव के साथ सासाराम-आरा स्टेट हाईवे जाम कर दिया. मौके पर पहुंचे पुलिस पधिकारियों ने लोगों को समझा बुझा कर करीब डेढ़ घंटे बाद जाम को हटवाया.

बताते हैं कि नोखा बस स्टैंड के समीप लकड़ी टाल के पास सकल राम की पांच साल की पुत्री कुसुम शनिवार की रात सासाराम-आरा स्टेट हाईवे पर अज्ञात पिकअप वैन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना के बाद पिकअप वैन चालक वाहन लेकर फरार हो गया. मौके पर जुटे परिजन ने स्थानीय लोगों की सहायता से घायल बच्ची को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नोखा ले गए. जहां से प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसे सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया गया.

परिजन इलाज के लिए सदर अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर ले गए, जहां इलाज के क्रम में घायल बच्ची की देर रात में मौत हो गई. परिजन शव के साथ नोखा लौटे और इसके बाद जुटे ग्रामीणों द्वारा रविवार सुबह सड़क जाम कर दिया गया. ग्रामीण पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे की मांग कर रहे थे. मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन के पदाधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझा कर जाम हटवाया. थानाध्यक्ष उमेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मृतक बालिका कुसुम कुमारी के शव को सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here