रोहतास: पत्नी को बचाने में पति झुलसा, पत्नी को गोद में उठाकर अस्पताल के भीतर लगाई दौड़, दोनों भर्ती

रोहतास में पत्नी की जिंदगी बचाने के लिए गोद में लेकर दौड़ते हुए उसके पति का वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि सोमवार को सासाराम के चौखंडी के रहने वाले सत्येन्द्र राणा नाम का एक युवक अपनी पत्नी रिंकल देवी को आग से बचाने गया, जहां वो भी आग की लपटों में झुलस गया. इस दौरान झुलसी पत्नी को गंभीर हालत में उसके पति ने खुद गोद में लेकर सदर अस्पताल सासाराम के ओपीडी से लेकर ट्रामा सेंटर तक इलाज के लिए दौड़ लगता रहा, लेकिन इस दौरान स्ट्रेचर तक नहीं मिला.

अब सदर अस्पताल में दोनों का इलाज चल रहा है. पत्नी की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. अस्पताल में बेड पर पति बार-बार कह रहा है कि वह ठीक है उसकी पत्नी को बचा लिया जाए. पत्नी रिंकल देवी बोल पाने की स्थिति में नहीं है. पत्नी का चेहरा और हाथ बुरी तरह जल गया है. इलाज कर रहे डॉक्टर ने कहा कि महिला सहित उनके पति भी झुलसे हुए है. पत्नी के शरीर से किरोसिन की गंध भी आ रही है. दोनों का इलाज चल रहा है. स्थानीय थाने को भी जानकारी दे दी गई है.

बड़ी बात है कि झुलसे पति ने पत्नी के इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल में दौड़ लगाई. उस वक्त स्वास्थ्य विभाग की ओर से ओपीडी से ट्रामा सेंटर तक मरीज को पहुंचने के लिए कारगर व्यवस्था उपलब्ध नहीं कराई गई. जो स्वास्थ्य विभाग की लचर व्यवस्था पर कई सवाल खड़े करता है. गौरतलब है कि केरोसिन से झुलसे दंपति को लेकर जितनी मुंह उतनी बातें कही जा रही है. कोई इसे आपसी विवाद के बाद आत्महत्या करने की कोशिश बता रहा है तो कोई इसे अचानक आग लगने की बात बता रहा है, हालाँकि ऐसे में यह जांच का विषय है.

Leave a Reply