रोहतास में कैमूर पहाड़ी पर एसपी ने चलाया सर्च अभियान, ग्रामीणों से की बात

रोहतास जिले के कैमूर पहाड़ी पर नक्सलियों के विरुद्ध अभियान के तहत तथा पंचायत चुनाव को लेकर एसपी आशीष भारती के नेतृत्व में शनिवार को सर्च ऑपरेशन चलाया गया. इस सर्च ऑपरेशन में अपर पुलिस अधीक्षक अभियान रोहतास, सहायक समादेष्टा एसएसबी, बीएमपी के पुलिस पदाधिकारियों एवं जिला पुलिस बल शामिल थे. सर्च अभियान रोहतास व नौहट्टा थाना के रोहतासगढ़ किला, बुधुआ, बभनतालाब,सोली, रेहल, धनसा और रेहल-अधौरा मार्ग समेत अन्य पहाड़ी क्षेत्रों में चलाया गया.

सर्च अभियान के दौरान एसपी आशीष भारती ने पहाड़ी पर बसे ग्रामीणों के साथ बातचीत की और उनकी समस्याओं को भी जानने का प्रयास किया. साथ ही नक्सलियों का साथ न देने को लेकर कई बातें समझाई. एसपी ने आमजनों के समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए तत्काल समाधान भी किया. इससे पहाड़ पर बसे लोगों में सुरक्षा की भावना और प्रबल हुई तथा क्षेत्र में शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था और बेहतर हुआ.

एसपी ने कहा कि पहाड़ी क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था और बेहतर किया जायेगा. उन्होंने आम लोगों से भी पुलिस को सहयोग करने की अपील की. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अशांति फैलाने वाले असामाजिक तत्व के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी. ग्रामीणों से अपील की है कि वह गैर कानूनी कार्यों से बचें.

Leave a Reply