निवर्तमान एसपी को दी गई विदाई, भावुक मन से बोले जिले के लोगों का मिला प्यार

कोरोना संक्रमण काल ण्वं विधि व्यवस्था बनाए रखने में जिले के पुलिसकर्मियों ने बेहतर कार्य किया है. कर्तव्य के दौरान किसी तरह की घटना घटित नहीं होना बड़ी उपलब्धि है. सिंचाई विभाग के अतिथि भवन में शनिवार को आयोजित विदाई समारोह में निवर्तमान एसपी सत्यवीर सिंह ने यह बातें कही.

Ad.

कहा कि पुलिस कर्मी समाज के शोषित पीडि़त समेत सबको न्याय दिलाएं. कोशिश रहे कि आपकी कार्यशैली बेहतर हो जिससे आप रोल मॉडल बन सकें. तबादले पर आयोजित विदाई समारोह में निवर्तमान पुलिस अधीक्षक ने कहा कि रोहतास जिले में सेवाकाल के दौरान अधीनस्थ व साथी अधिकारियों व कर्मचारियों का पूरा सहयोग मिला है. जो भी उनको जिम्मेदारी सौंपी गई, उसको उन्होंने पूरी लगन व ईमानदारी से पूरा करने का प्रयास किया.

उन्होंने कहा कि रोहतास  में उनका अनुभव बहुत अच्छा रहा है. यहां की जनता से उनको भरपूर सहयोग मिला है, जिसे वे हमेशा याद रखेंगे. इस दौरान उन्‍होंने पुलिस से पब्लिक के संबंधों पर चर्चा की.

सासाराम एएसपी अरविन्द प्रताप सिंह ने निर्वतमान एसपी की भूरी-भूरी प्रशंसा करते हुए कहा कि सर के नेतृत्व में काम करने का एक अलग ही अंदाज रहा. उन्होंने कहा कि सर बीच-बीच में मार्गदर्शन देते रहते रहते थे. विदाई समारोह में वक्ताओं ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उनके कार्यकाल की सराहना की. अधिकारी या कर्मचारी जहां कहीं भी जाता है, वहां से कुछ न कुछ जरूर सीखता है.

वक्ताओं ने कहा कि अधिकारी को काम करने में तभी आनंद आता है, जब उनको वहां की जनता से सहयोग मिलता है. एसपी सत्यवीर सिंह ने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई.

मौके पर जिला जज राजेन्द्र प्रताप सिंह, डेहरी व्यवहार न्यायालय के न्यायिक दंडाधिकारी चंदन वर्मा, डीएफओ प्रद्युमन गौरव, सासाराम एएसपी अरविंद प्रताप सिंह, डेहरी एसडीपीओ संजय कुमार, बिक्रमगंज एसडीपीओ राजकुमार, तीनों अनुमंडल के एसडीओ, प्रशिक्षु आईपीएस सह नोखा थानाध्यक्ष अमित रंजन आदि मौजूद थे.

Leave a Reply