रोहतास: विधवा महिला की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पोस्टमार्टम कराने आए मृतक महिला के परिजन

रोहतास जिले के सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के डबरिया गांव में 35 वर्षीय विधवा महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया. सूर्यपुरा थानाध्यक्ष प्रिया कुमारी ने बताया कि देवरिया गांव में अज्ञात अपराधकर्मियों ने महिला उर्मिला कुंवर की गोली मार कर हत्या कर दी है. अभी तक आवेदन नहीं मिला है. इस संबंध में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ग्रामीणों ने बताया कि डबरिया निवासी 80 वर्षीय वृद्ध दुखु साह की विधवा बहू उर्मिला कुंवर अपने घर के दरवाजे के सामने से भैंस बांधकर घर में जा रही थी कि अचानक अज्ञात अपराधियों ने उन्हें पीछे से गोली मार दी. आसपास के लोगों को जानकारी हुई, तो आनन-फानन में बिक्रमगंज के एक निजी अस्पताल में इलाज को ले गये. जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. महिला के दायीं छाती के पीछे गोली लगने के बाद आगे छाती में जाकर फंस गयी थी. हालांकि, अभी तक पता नहीं चला कि घटना को किसने अंजाम दिया और इसका कारण क्या है. परिजन भी किसी पर संदेह की बात थाने को नहीं बता रहे हैं. आसपास के लोगों ने भी गोली चलाते किसी को नहीं देखा है.

ग्रामीणों ने बताया कि उर्मिला कुंवर के पति की मौत 2014 में हो गयी थी. तब से ही वह अपनी वयोवृद्ध सास, ससुर दुखी साह की सेवा करती थी. घर में पशु और दूसरे के घर चौका-बर्तन कर घर की जीविका चलाती थी. कोई औलाद नहीं थी, जबकि दुखी साह के बड़े पुत्र 45 वर्षीय कपिल साह ने अपने माता-पिता से अलग रहकर गांव में ही किराना दुकान की है. वहीं, इस घटना के बाद वयोवृद्ध सास-ससुर रोते-रोते कह रहे थे कि अब इस बुढ़ापे की देखरेख करने वाला कोई नहीं रहा. बहू बहुत ही उत्तम संस्कार की विचारवान थी. अब इस बूढ़ा-बूढ़ी का जीवन कैसे पार लगेगा. गांव के ग्रामीण भी इस घटना से काफी दुखित एवं आश्चर्य में है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Ad*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here