सासाराम का कुख्यात शराब माफिया डेहरी में गिरफ्तार, आठ मामलों में थी पुलिस को तलाश

रोहतास जिले में शराब के मामले में वर्षों से फरार चल रहे कुख्यात शराब माफिया को जिला पुलिस ने डेहरी के वीर कुंवर सिंह चौक से गिरफ्तार कर लिया है. एसपी आशीष भारती ने बताया कि रोहतास पुलिस द्वारा मद्य निषेध कानून में फरार शराब माफिया एवं तस्करों को गिरफ्तार करने का विशेष अभियान चलाया जा रहा है.

इसी क्रम में पुलिस को सूचना मिली कि सासाराम मुफ्फसिल थाना के कई कांडो का वांछित फरार शराब माफिया राकेश कुमार सिंह उर्फ राकेश चौधरी डेहरी के वीर कुंवर सिंह चौक के पास देखा गया है. सूचना पर सासाराम मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने राकेश कुमार सिंह उर्फ राकेश चौधरी को गिरफ्तार कर लिया.

एसपी ने बताया कि राकेश कुमार सिंह उर्फ राकेश चौधरी 2017 से ही शराब तस्करी में लिप्त था, वह लंबे समय से अन्य राज्यों से शराब मंगाकर आपूर्ति कर रहा था. सासाराम मुफ्फसिल थाने में 2017 के फरवरी में पहला मामला दर्ज किया गया था. फिर 2018 एवं 2020 में उस पर सासाराम मुफ्फसिल थाने मामले दर्ज किए गए थे.

2021 में उसपर सासाराम मुफ्फसिल थाना में चार मामले दर्ज किए गए है. जबकि 2019 में उसपर नासरीगंज थाने में मामला दर्ज किया गया था. सासाराम मुफ्फसिल थाना के सभी मामले बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम से जुड़े हैं, जबकि नासरीगंज थाना में दर्ज मामला डकैती का है.

Leave a Reply