ब्रेजा कार से सासाराम ला रहा था शराब की खेप, पुलिस के हत्थे चढ़ा

रोहतास जिले के सासाराम मुफस्सिल थाना की पुलिस ने बुधवार को शराब लदी एक ब्रेजा कार जब्त की है. कार से 249.48 लीटर विदेशी शराब बरामद हुई है. इस क्रम में पुलिस ने तस्कर दरिगांव थाना क्षेत्र के धरखरे निवासी गुरुदेव यादव को गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की गई.

एसपी आशीष भारती ने बताया कि कार से भारी मात्रा में विदेशी शराब ले जाने की सूचना मिली थी. इस आधार पर सासाराम मुफ्फसिल थानाध्यक्ष नेतृत्व में सीता बिगहा मोड़ के पास वाहन जांच लगाकर एक संदिग्ध ब्रेजा कार की विधिवत तलाशी लिया गया. तलाशी में उक्त कार के डिक्की, सीट के नीचे एवं आगे वाले सीट के नीचे से कुल 249.48 लीटर विदेशी शराब के साथ शराब तस्कर गुरुदेव यादव को गिरफ्तार किया गया तथा शराब परिवहन में उपयोग किया जा रहा उक्त वाहन को भी जप्त किया गया है.

एसपी ने बताया कि उक्त शराब तस्कर से कड़ाई से पूछताछ किया गया तो इनके द्वारा बताया गया कि उक्त शराब को झारखंड के छतरपुर से लेकर आया जा रहा था तथा उक्त शराब को सासाराम में खपाने की योजना थी. झारखंड एवं अन्य राज्यों से शराब लाकर अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर सासाराम के क्षेत्र एवं इसके आस-पास के इलाके में बिक्री किये जाने की बात बताई गई है. एसपी ने कहा कि शराब धंधे में संलिप्त अन्य शराब कारोबारी व माफियाओं के गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकानों का छापेमारी किया जा रहा है.सर्च करने पर गाड़ी में कार्टन मिले जिसमें शराब भरी थी.

Leave a Reply